आगामी विधानसभा चुनाव में राजद का संचालन तेजस्वी के हाथों में

0
363

आगमी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है. सतारूढ़ पार्टी के साथ साथ विपक्षी दलों ने भी अपनी कमर कस ली है. बिहार में महागठबंधन दल की तो कोई खबर नहीं है मगर राजद ने अपना पक्ष साफ़ करते हुए यह ऐलान कर दिया है की आगामी 2020 विधानसभा चुनाव पार्टी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही लड़ेगी. इसकी घोषणा खादी भंडार प्रांगन में आयोजित राजद सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक में जिला प्रभारी अध्यक्ष डॉक्टर तिरुपति यादव ने की. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आने वाले चुनाव में 60% जगह अत्यंत पिछड़ा वर्ग के लोगों को दी जायेगी साथ ही साथ संगठन में हर बूथ पर 4 सक्रिय सदस्य भी बनाए जाएंगे. वहीँ राजद, पार्टी के अन्दर दलित एवं अत्यंत पिछड़ी जाति को भी विशेष जगह दी जायेगी.

आपको बता दे इस बैठक में प्रखंड प्रभारी साधु यादव, प्रखंड राजद अध्यक्ष मोहम्मद मेराज, अरविंद यादव, विवेका यादव, कैलाश यादव, मुखिया संजीव कुमार सुमन, विजय यादव, राजपति यादव, नवोद यादव और ललन कुमार मौजूद थे.

ज्ञात हो अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने है. सभी पार्टियां एड़ीचोटी का दम ख़म लगाने के लिए तैयार है. इस बार का चुनाव बेहद रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. बिहार में हाल ही में हुए बारिश के बाद जनता का रवैया सतारूढ़ सरकार के लिए बदला है या फिर अभी भी बिहार में नितीश कुमार की बहार कायम है. यह तो वक्त ही बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here