कृषि बिल को लेकर तेजस्वी का विरोध, जनता से कर रहे हैं अपील

0
579

बिहार के भविष्य को लेकर चिंता कर रहे तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं, नीतीश के साथ ही साथ भाजपा से भी तेजस्वी को कम शिकायत नहीं है. मौजूदा सरकार के खिलाफ में तेजस्वी ने मोर्चा खोल दिया है। बिहार के मजदुर, किसान, बेरोजगार युवक के तरफ से उन्होंने कमान संभाली है और उनके हित को लेकर लगातार सरकार पर प्रहार जारी है. विपक्ष पार्टी होने के नाते सरकार को घेराबंदी करने में तेजस्वी कभी पीछे नहीं हटते और ना ही कोई मौका वे गंवाते हैं. एक बार फिर से बिहार में राजद को सत्ता में लाये जाने के लिए उनका मुहीम जोरों पर है.

तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है जिसमें कहा है कि बीजेपी और नीतीश सरकार बिहार के लिए खरपतवार बन चुकी है. तेजस्वी यादव ने बिहार के जनता से नीतीश सरकार को हटाए जाने की अपील की है और कहा है कि बिहार के खुशहाली, बेहतरी के लिए इस खरपतवार को उखाड़ना होगा तभी बिहार में फलदायक किसानी, उद्योगी और रोजगार के अच्छी फसल लहलहाएगी। जय बिहार, जय किसान, जय भारत

तेजस्वी यादव ने यह ट्वीट केंद्र सरकार के उस फैसले के बाद किया है जिसमें रविवार को दो कृषि बिल को मंजूरी दी गई. आरजेडी समेत तमाम विपक्षी दल इसका विरोध कर रहे हैं. इस बिल को ध्यान में रखते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नीतीश सरकार के खिलाफ हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कृषि बिल के खिलाफ बिहार में 25 सितंबर को आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

तेजस्वी ने युवाओं के लिए नौकरी के सन्दर्भ में भी हमला कर कहा है कि नीतीश सरकार दावा कर रही है कि प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दे रहे हैं लेकिन हकीकत कुछ और हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here