तेजस्वी ने कहा, राबड़ी आवास के आगे पुलिस कर रही पेट्रोलिंग

0
369

तेजस्वी यादव ने बिहार पुलिस पर परेशान किए जाने का आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि कार्यकर्ताओं और पार्टी के विधायकों से मिलने से रोका जा रहा है । सचिवालय थाना की पुलिस केवल राबड़ी देवी के आवास के बाहर गश्त लगा रही है। उन्होने आगे कहा कि क्या मेरे आवास के सामने  ही अपराध किया जा रहा है। पुलिस आखिर क्यूँ मेरे घर के आगे गश्ती कर रही है।

सुरक्षा और आवास पर तैनात सुरकशाकर्मियों का तेजस्वी यादव ने सूची मांगी है। उन्होने कहा कहा है कि हमारे सुरक्षाकर्मी से सीएम को खतरा है। हमलोग इतने दिन से रह रहे थे तो उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। दिन भर सचिवालय थाना की पुलिस हमारे आवास के नजदीक आकार गश्ती मारते हैं। जिन लोगों की बात सरकार नहीं सुन रही है वह मिलने के लिए मेरे पास आएंगे ही। इसे लेकर सरकार को भी काफी परेशानी हो रही है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार देश की संपत्ति को बेच रही है। एक दिन देश में ऐसा आएगा कि किसान देश के भिखारी बन जाएंगे। बिहार मे किसानों की स्थिति खराब है।

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा है कि कृषि बिल के विरोध में वे 30 जनवरी को मानव शृंखला बनाएँगे। कर्पूरी जयंती से लेकर एक सप्ताह तक वे जागरूकता अभियान चलाएँगे। इससे किसान जागरूक होंगे।

नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुये कहा कि साल 2006 में भी नीतीश कुमार ने बाजार समिति को बंद कर दिया था। एसएसपी को लेकर 24 जनवरी से लेकर 30 जनवरी तक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा । उन्होने कहा कि महागठबंध्न के सभी दल शामिल होंगे,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here