तेजस्वी यादव ने की बड़ी भविष्यवाणी, छठ के बाद बिहार में लागू होगा राष्ट्रपति शासन

0
924

राजद के नेता तेजस्वी यादव(Tejasvi Yadav) राँची (Ranchi) के रिम्स में अपने पिता लालू यादव(Lalu Yadav) से मुलाकात करने के लिए रवाना होंगे। रवाना होने से पूर्व उन्होंने कहा है कि ख़राब मौसम के वजह से उन्होंने हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार नहीं कर सके और चुनावी सभाओं को रद्द करना पड़ा. तेजस्वी यादव ने बिहार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा पर कड़ी टिप्पणी करते हुए बिहार में छठ के बाद राष्ट्रपति शासन लागू होने की बात कही है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा सबसे छोटी पार्टी साथ बिहार में गठबंधन में है और पिछलग्गू बना है। भाजपा के लिए यह चिंता का विषय है कि बिहार में उनके पास कोई चेहरा नहीं है। चुनाव में नेतृत्व करना अलग बात है और चुनाव के बाद सीएम बनना अलग बात है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि अमित शाह(Amitshah) में चालाकी भरा बयान दिया है। अभी तो आरम्भ है। देखिएगा छठ एक बाद बिहार में किस तरह राष्ट्रपति शासन लागू होगा। सीएम नीतीश कुमार(Nitish Kumar) को अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है।


तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के बिखराव के मुद्दे पर कहा है कि हमने समस्तीपुर में चुनावी प्रचार किया है और मजबूती के साथ एकजूट हैं. वहीँ सुशील मोदी(Sushil Modi) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी के बारे में कहा है कि उनकी बातों पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत नहीं है वो अफवाह मियां हैं उनको अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। ऐसे व्यक्ति जो पड़ोसियों को बाढ़ में छोड़कर चल दिए वो दूसरो की क्या बात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here