तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर साधा नि-शाना, बिहार की व्यवस्था का बताया सीरियल

0
158

इस वर्ष बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assemble Election) होने हैं. इस साल जनता की नजर राजनीतिक पार्टियों के हर गतिविधि पर काफी तेज हो गयी है. वहीँ राजनीतिक पार्टियों के बीच करारा द्वं-द चल रहा है. बिहार की राजनीति में कब किसका सिक्का किसपर भारी पड़ जाये यह कहा नहीं जा सकता है।

बिहार की स्थिति को लेकर भावी सीएम उम्मीदवार लगातार सत्तारूढ़ पार्टी पर निशाना साध रहे हैं. सत्तारूढ़ पार्टी पर नि-शाना सा-धा जाना और उसकी खामियों को उजागर करना भी तो विपक्ष का धर्म होता है.

राजनीतिक के इसी खेल में तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को घेरा है. बिहार की मौजूदा स्थिति और प्रशासनिक व्यवस्था पर तेजस्वी यादव(Tejasvi Yadav) ने प्र-हार किया है और कड़ा कटाक्ष किया है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा है कि बिहार की विधि-व्यवस्था बदहाल है और प्रतिदिन औसतन 100 से अधिक जा-न जा रही है. लेकिन सरकार अपनी गलती को स्वीकारने को तैयार ही नहीं है.

खुलेआम, दिन-दहाड़े आम नागरिकों, महिलाओं और व्यवसायियों को नि-शाना बनाया जा रहा है. पुलिस मा-फियाओं के संग श-राब की बिक्री में व्यस्त और मस्त है. कानून व्यवस्था की किसी को परवाह ही नहीं है. तेजस्वी यादव ने एक पोस्ट बनाकर उसमें लिखा है कि जब भी अख़बार पढ़ते हैं, दिम्माग में आता है सावधान रहें, सतर्क रहें, सुरक्षित रहें। बिहार की व्यवस्था है या क्रा-इम सीरियल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here