बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने भरी हुंकार, तेजस्वी को बनाएंगे सीएम

0
406

यूँ तो तेजस्वी खुद भी बिहार में इस साल के चुनाव में सरकार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और पूरी ऐड़ी-चोटी की जोर लगा चुके हैं लेकिन अब उन्हें बा-हुबली विधायक अनंत सिंह का भी साथ मिल गया है। अनंत सिंह सीएम नीतीश से काफी खफा हैं और राजद के युवा नेता तेजस्वी को सीएम बनाने का मन बना लिया है।

अनंत सिंह ने ऐलान किया है कि अब वे राजद के तरफ से चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगे. अनंत सिंह ने यह भी ऐलान किया है कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता अपना अगला सीएम मान चुकी है और अब बस बाकि है तो कुछ औपचारिकताएं।

बता दें कि नीतीश कुमार से विरोध के बाद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह लगातार सरकार के खि-लाफ मोर्चाबंदी किये हुए हैं। पिछली बार में अनंत सिंह ने अपनी पत्नी को भी कांग्रेस के टिकट से चुनावी मैदान में उतरवाया था मगर वे हार गई थी। इस बार वे खुद ही राजद से सीट से मैदान में नीतीश कुमार के खिलाफ जं-ग छेड़ने वाले हैं.

वहीँ बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और कहा है कि उनको जे-ल में परेशान किया जा रहा है। उन्हें खाना नहीं दिया जा रहा है वहीँ कोरोना के वजह से कै-दियों की पेशी को बंद करते हुए कोर्ट ने नहीं बुलाया जा रहा है लेकिन मुझे पे-शी के लिए बुलाया जाता है। अनंत सिंह के समर्थक बंटू ने कहा है कि अंनत सिंह की तबियत ख़राब रहती है और ऐसे में उनपर कोरोना का भी खतरा अधिक होने की सम्भावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here