तेजस्वी का नीतीश के करीबी मंत्री पर तेज प्रहार, परिवार में है भ्रष्टाचारी

0
213

 

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद भ्रष्टाचार और झूठ का मामला सियासत में काफी गरमा रहा है। विपक्ष नेता तेजस्वी यादव उन सारे छोटे से छोटे मुद्दों पर भी सरकार को घेरना नहीं भूलते हैं। तेजस्वी यादव ने नए सरकार के गठन के बाद नीतीश कुमार के मंत्री पर हमला बोलते हुए नजर आ रहे हैं। मेवालाल चौधरी के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के करीबी मंत्री और जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी के ऊपर करारा निशाना साधा है।


तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट पर हमला बोलते हुए कहा है कि साहित्यिक चोरी के दोषी सीएम नीतीश कुमार के मुकुट मणि जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगा है। कोर्ट में केस दाखिल है और सीबीआई इस मामले में जांच कर रही है। तेजस्वी ने हमला बोलते हुए कहा है इनकी निष्कपट ता तो देखिए। इसके साथ ही तेजस्वी ने लिखा है कहते हैं बीवी का भ्रष्टाचार not a big deal

वहीं अशोक चौधरी ने कहा है कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है और हाईकोर्ट ने इस मामले में उनकी पत्नी को राहत दी है। अब सुप्रीम कोर्ट के सामने तथ्यों को रखा जाएगा। बता दें कि जदयू के नेताओं ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए और तेजस्वी की नैतिकता और भ्रष्टाचार को लेकर तेजस्वी यादव को कहा है कि नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी छोड़ देनी चाहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here