तेजस्वी यादव करेंगे अब बिहार की बेरोजगार युवाओं से संपर्क, जारी किया नम्बर

0
531

तेजस्वी यादव(Tejasvi Yadav) बिहार(Bihar) की व्यवस्था की खामियों को मुद्दा बनाकर लगातार सरकार पर हमला बोल रहे हैं. बिहार की प्रशासनिक व्यवस्था, बेरोजगारी, शिक्षा व्यवस्था को लेकर तेजस्वी के बाण नीतीश कुमार पर चल ही जाते हैं. तेजस्वी यादव अपने बयानों से तो कभी अपने ट्वीटर पोस्ट से नीतीश कुमार पर निशाना साधते है रहते हैं.

तेजस्वी यादव बेरोजगारी यात्रा पर निकलने वाले थे. लेकिन उन्होंने 25 मार्च तक इसे स्थगित कर दिया है. बिहार में कोरोना के वजह से भी कई प्रोग्राम कैंसिल हो रहे हैं. जिसमें राजद ने प्रशिक्षण शिविर के आयोजन को भी कैंसिल किया था. बेरोजगारी यात्रा स्थगित जरूर कर दी है और युवाओं के साथ जुड़ने के लिए बेहतरीन रास्ता चुन लिया है. तेजस्वी सीधे युवाओं से संपर्क साधने में जुट गए हैं. तेजस्वी यादव ने इस बाबत एक नंबर जारी कर दिया है. उन्होंने इसे पाने ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें स्लोगन लिखा है – बेरोजगारी हटाओ बिहार बनाओ ! एक मिस्ड कॉल देकर बेरोजगार हटाओं अभियान से जुड़ें। तेजस्वी यादव ने ये 9334302020 नंबर जारी किया है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरने की पूरी कोशिश में लगे हैं. तेजस्वी ने कहा है कि इन बेरोजगारों का यह पूरा ब्यौरा लेकर वे सरकार से सवाल करेंगे कि क्या उन्होंने यही बिहार के युवाओं को रोजगार दिया है.

वहीँ तेजस्वी यादव ने बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को भी दो टूक जवाब दे दिया है. तेजस्वी ने कहा है कि मांझी जी के बेटे को हमने एमएलसी बनाया और मांझी जी को लोकसभा में तीन सीटें दीं एनडीए मांझी जी को कितनी सीटें दी हैं यह किसी से छुपा हुआ नहीं है. तेजस्वी ने दो टूक जवाब में कहा है कि कोई को-ऑर्डिनेशन कमेटी नहीं बनाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here