अभी अभी – तेजस्वी का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी , भारी संख्या में पुलिस भी मौजूद

0
861

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बंगले को लेकर पुलिस ने एक बड़ा कदम उठाया है. बुधवार की सुबह सुबह तेजस्वी के देशरत्न मार्ग स्थित सरकार बंगला नं 5 को खाली कराने के लिए कई अधिकारी पुलिस के साथ पहुंचे है. पिछले कई महीनो से बँगला खाली कराने को लेकर चल रहे विवाद के बीच तेजस्वी यादव के आवास पर पुलिस ने नोटिस भी चिपका दिया है .

बता दे कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी आवास को खाली कराने को लेकर बुधवार की सुबह दर्जनों की संख्या में पुलिसकर्मी पहुचे है. बताया जा रहा है कि कोर्ट का आदेश है कि बतौर उपमुख्यमंत्री देशरत्न मार्ग के बंगला नंबर 05 को खाली कर दे . यह मामला पिछले कई महीनों से कोर्ट में चल रहा है.

क्या है मामला ?
पटना के देशरत्न मार्ग में बंगला नंबर 5 तेजस्वी यादव को बतौर उप मुख्यमंत्री आवंटित किया गया था परन्तु सत्ता जाने के बाद भी तेजस्वी ने बँगला खाली नहीं किया। इस मामले को लेकर तेजस्वी ने पटना उच्च न्यायलय में याचिका दायर किया था , परन्तु याचिका खारिज हो गई। भवन निर्माण विभाग ने डीएम को आदेश दिया था कि जल्द जल्द से खाली कराये। इस मामले को लेकर तेजस्वी हमेशा राज्य सरकार को निशाने पर लेते रहे है।

तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को खाली कराने को लेकर भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है . इस दौरान मुख्य द्वार पर नोटिस चिपका दिया गया है . इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस के साथ साथ बज्र वाहन भी मौजूद है . ऐसा लग रहा है कि जैसे आज किसी भी रूप में बंगला को खाली करा दिया जाएगा . मौके पर बँगला के बाहर काफी तेजस्वी समर्थक भी पहुँच गए है। हालात को देखते हुए बज्रवाहन और भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

  • 403
  •  
  •  
  •  
  •  
    403
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here