तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा बिना टेस्ट सैंपल के मिल रहे है कोरोना के रिपोर्ट

0
217

बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. राजद नेता ने कहा है कि बिहार में कोरोना मामलों को लेकर केंद्र और राज्य की ओर से अलग-अलग आंकड़े दिए जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में उन लोगों को भी टेस्ट रिपोर्ट मिल रही है, जिन्होंने कोरोना जांच के लिए कोई सैंपल ही नहीं दिया है. कोविड सेंटर के मेडिकल कर्मचारियों के पास PPE किट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि हम मांग करते हैं कि राज्य सरकार पूरी तस्वीर स्पष्ट करे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि बिहार धीरे-धीरे COVID-19 का ग्लोबल हॉटस्पॉट बनने जा रहा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि राज्य सरकार मामलों की बढ़ती संख्या से चिंतित नहीं है. वो टेस्टिंग बढ़ाने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं. बिहार में कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या भी बढ़ रही है.

तेजस्वी यादव ने आगे बोलते हुए कहा है कि ‘बिहार में कोरोना मामलों को लेकर केंद्र और राज्य की ओर से अलग-अलग नंबर दिए जा रहे हैं. बिहार में उन लोगों को भी टेस्ट रिपोर्ट मिल रहे हैं, जिन्होंने कोरोना जांच के लिए कोई सैंपल ही नहीं दिया. कोविड सेंटर के मेडिकल कर्मचारियों के पास PPE किट नहीं हैं. हम मांग करते हैं कि राज्य सरकार पूरी तस्वीर स्पष्ट करे.

स्त्रोतः-https://navbharattimes.indiatimes.com/state/bihar/patna/bihar-covid19-update-tejashwi-yadav-says-people-receiving-report-even-when-they-have-not-given-any-sample-for-test/articleshow/77062444.cms

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here