Big News:ऐसा क्या बोले नीतीश कि तेजस्वी ने कह दिया बहादुर और लगाए जय-जयकार , खबर कुछ ख़ास है…

0
934

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सियासी बयानबाजी बढती जा रही है. लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में भी इसका असर देखा जा रहा है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है जिसके बाद उसको लेकर कई तरह के बयानबाजी होने लगी है. नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश को निशाने पर लिया है. उन्होंने सीएम नीतीश को अपने ट्वीट में बहादुर भी कहा है और उनकी जयजयकार भी लगायी है.

बता दे कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को लोकसंवाद के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मॉब लिंचिंग पर बोलते हुए कहा था कि मॉब लिंचिंग जैसे काम कायर करते है. सीएम नीतीश के इस बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि “मॉब लिंचिंग पर बोले सीएम नीतीश कुमार.. मॉब में हिंसा करने वाला कायर होता है।और मॉब लिंचिंग व हिंसा नहीं रोक सकने वाला शासक एवं 11 करोड़ लोगों के जनादेश के साथ हिंसा करने वाला बहादुर होता है। जय हो ! “

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार रविवार को राजधानी पटना में लोकसंवाद कार्यक्रम के बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे, इस दौरान नालंदा में तीन चोरों को पकड़ कर पिटाई होने से दो चोरों की मौत को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि यह मॉब लिंचिंग की घटना नहीं है. मॉब लिंचिंग तो कॉउ से जोड़कर नाम दिया गया था और इस तरह की घटना ऐसा नहीं है कि पहली बार हुई है. लेकिन जो इस तरह की हरकत करते हैं. वो कायर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here