सुमो के आरोप पर तेजस्वी ने खोला उस घटना का राज ,किया चौकाने वाला खुलासा

0
406

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर लड़की छेड़खानी पर पिटाई होने का खुलासा करने पर तेजस्वी यादव ने सुमो को मुहतोड़ जबाब दिया है। तेजस्वी ने सुशील मोदी के आरोपों के जबाब में ट्वीट करते हुए कहा कि आपकी आँखों का पानी मर चुका है।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि ‘सुशील मोदी के आँखों का पानी मर चुका है।’ तेजस्वी यादव ने सुमो के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए कहा कि ‘आपकी बेशर्मी पर शर्म को भी शर्म आ जाए’. तेजस्वी यादव ने उक्त घटना का जिक्र करते हुए कहा कि ‘जिस घटना का आप ज़िक्र कर रहे है ना उस वक़्त आपके ही केंद्रीय मंत्री श्री रामकृपाल यादव जी के सुपुत्र मेरे साथ थे,एक बार सच्चाई उनसे पूछ लेना’. उन्होंने आगे कहा कि ‘यह कह देने से ब्रजेश ठाकुर से आपका रिश्ता कम हो जाएगा क्या? उसे तो आप बड़ी मिठाई खिलाते थे.’

गौरतलब है कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से लालू प्रसाद के दोनों बेटों पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘वर्ष 2008 में 1 जनवरी के दिन दिल्ली के अशोका होटल, कनाट प्लेस और महरौली फार्म हाउस पर एक ही दिन में तीन स्थानों पर नव वर्ष की पार्टियों के दौरान लड़कियों को छेड़ने और फब्तियां कसने पर अज्ञात लोगों ने लालू प्रसाद के दोनों बेटों की पिटाई कर दी थी.’ सुमो के इस ट्वीट के बाद तेजस्वी ने अपने ट्वीट के माध्यम से सुमो पर जमकर निशाना साधा।

  • 97
  •  
  •  
  •  
  •  
    97
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here