गायब तेजस्वी लौटे वापस, कहा – सदन में सरकार को मिलेगा जवाब

0
1012

बिहार विधानमंडल में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पटना वापस आ गए हैं तथा वो विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेंगे। वापस लौटते ही एक खास बातचीत में उन्होंने बताया कि वो अज्ञातवास पर नहीं गए थे, विपक्ष को जो भी कहना है, उन्हें कहने दें, सदन के अंदर उन्हें जवाब मिलेगा। बिहार प्रदेश में अपराध बढ़ा है एवं इस विषय पर सरकार का घेराव करेंगे और विरोधियों को उत्तर देंगे।

महीने भर से ‘लापता’ थे तेजस्वी

आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों से तेजस्वी यादव गायब थे, और इसे लेकर न ही उनका कोई बयान आ रहा था, न ही सोशल मीडिया पर उनके बारे में कोई भी जानकारी मिल रही थी। यहां तक कि इस बात के बारे में राजद पार्टी के नेताओं को भी मालूम नहीं था कि आखिर वो कहां हैं? वैसे, महीने भर तक बिहार की सियासत से दूर रहने वाले तेजस्वी ने शनिवार 29 जून को ट्वीट कर जानकारी दिया था कि वो शीघ्र ही वापसी करेंगे।

इस हार से मिली सीख

तेजस्वी ने इसके साथ ही बहुत सारे ट्वीट किया और बोला कि चमकी बुखार (AES) से 100 से ज्यादा गरीब बच्चों ने जान चली गई है एवं इस घटना ने मुझे बहुत तकलीफ पहुंचाई है। उन्होंने आगे बताया कि लोकसभा चुनाव के हार से हमने बहुत सीख ली है, और अब हम नए छोर से अपनी शुरुआत करेंगे। मैंने इस हार से काफी कुछ सीखा है और अब ये युद्ध बरकरार रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here