अंदर ठहरे थे तेजस्वी ,बाहर अपने ही समर्थकों ने शुरू कर दिया तोड़फोड़, सर्किट हॉउस क्षतिग्रस्त

0
884

बिहार में इनदिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव संविधान बचाओ न्याय यात्रा के तहत बिहार के विभिन्न क्षेत्रो का दौरा का रहे है। तेजस्वी यादव अपनी यात्रा के दौरान बुधवार को बेतिया पहुंचे थे , इस दौरान वे बेतिया के सर्किट हाउस में आराम कर रहे थे तभी सैंकड़ो की संख्या में राजद समर्थक पहुंच गए। इस दौरान सर्किट हाउस में समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया।

बता दे कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ को लेकर अपने समर्थकों के साथ बेतिया पहुंचे थे,और जिला के सर्किट हाउस में आराम कर रहे थे। तभी उनके साथ सैंकड़ो की संख्या में आये समर्थकों ने सर्किट हॉउस में जमकर उत्पात मचाया। सैकड़ो की संख्या में आये समर्थकों ने सर्किट हाउस में जमकर तोड़फोड़ की है.इस दौरान सर्किट हाउस के सामने के दरवाजे में लगे कांच को फोड़ दिया गया और हाउस में लगे मोटर को भी तोड़ दिया गया. इतना ही नहीं समर्थकों ने नलों के पाइप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार राजद समर्थकों ने सर्किट हाउस में खूब उत्पात मचाया और लाखों की सम्पति को नष्ट कर दिया। इस दौरान गार्डन में लगे लाइटों को भी तोड़ दिया है. इस मामले में सर्किट हॉउस कर्मीयो ने बताया कि तेजस्वी अंदर थे जिसके बावजूद उनके समर्थकों ने खूब उत्पात मचाया है, जिससे सर्किट हाउस में लाखों का नुकसान हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here