तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा – नीतीश और भाजपा कभी मंजूर नहीं

0
113

बुधवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा घोषणा किया है और स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी भी स्थिति में भाजपा और जदयू के साथ नहीं जाएंगे। पार्टी के अल्संख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में उन्होंने स्पष्ट कहा कि “मैं लालू यादव का बेटा हूं, मेरे शरीर में लालू प्रसाद का खून है। मैं भी पिता की तरह मनुवादी या साम्प्रदायिक शक्ति से कोई समझौता नहीं कर सकता। जनादेश न मानने वालों के साथ भी मैं कभी नहीं जा सकता। मुझे कन्हैया और पप्पू यादव मंजूर हैं, लेकिन नीतीश कुमार और भाजपा कतई मंजूर नहीं।”

कन्हैया और पप्पू यादव से परहेज नहीं

लोकसभा चुनाव में कन्हैया कुमार एवं पप्पू यादव से दूरी बनाने वाले राजद नेता तेजस्वी यादव को दोनों से अब कोई परहेज नहीं है। तेजस्वी ने बोला कि उन्हें केवल सीएम नीतीश कुमार से परहेज है। यदि महागठबंधन में पप्पू यादव और कन्हैया आना चाहते हैं तो विचार-विमर्श किया जाएगा। एक बयान में तेजस्वी ने बताया कि नीतीश कुमार को लेकर राजद में नाराजगी है। राजद के सदस्य नहीं चाहते हैं कि नीतीश महागठबंधन में आएं।

दो महीने तक साजिश रची गई

इसके पहले बुधवार को तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास पर राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक की। राजद की मजबूती पर जोर देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीमारी के वजह से वह दो महीने बाहर रहे तो साजिश के तहत प्रचारित किया गया, और लोगों को भ्रमित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here