राजनीती में इस दिन तेजस्वी करेंगे वापसी

0
319

लोकसभा चुनाव में मिली पराजय के बाद से ही बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सक्रिय सियासत से गायब हो गए हैं। जनता के मन में बार-बार ये प्रश्न आ रहा है कि आखिर तेजस्वी हैं कहाँ लेकिन केवल ये प्रश्न बनकर ही रह जा रहा है। अब जो जानकारी प्राप्त हो रही है उसके अनुसार 16 अगस्त को लालू यादव के छोटे बेटे सियासत में वापसी करेंगे।

तेजस्वी और राबड़ी होंगे बैठक में शामिल

दरअसल, उसी दिन राजद के विधानपरिषद दल और जिला प्रमुखों की बैठक बुलाई गई है। राबड़ी देवी के निवास स्थान 10 सर्कुलर रोड पर ये बैठक होगी तथा ये बताया जा रहा है कि इसकी अध्यक्षता राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव दोनों करेंगे। इस बैठक में राजद के तमाम 79 विधायकों के अलावा 2015 में विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले सारे प्रत्याशी, सारे जिला प्रमुख और जिला प्रभारी उपस्थित रहेंगे।

विधायकों को एकजुट दिखाने का प्रयास

साल 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव, सदस्यता अभियान और पार्टी-संगठन के लिहाज़ से ये बैठक बेहद जरुरी मानी जा रही है। सबसे बड़ी बात ये है कि इस बैठक के द्वारा राजद अपने सारे विधायकों को एकजुट दिखाने का प्रयास करेगा।

बीजेपी ने ली चुटकी

भाजपा ने तेजस्वी पर भाजपा ने भी निशाना साधा है। भाजपा नेता और विधायक नितिन नवीन ने कहा कि तेजस्वी के पास लड़ने की कोई क्षमता नहीं है।उन्होंने सियासत के लिए अपरिपक्व व्यवहार किया है। यदि कोई व्यक्तिगत वजह है तो उनको पद से किनारे होकर किसी अन्य को अवसर देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here