तेजस्वी यादव बंगला विवाद मामले में आ गया है हाईकोर्ट का फैसला!

0
1277

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के विवादित बंगला मामले पर आज यानी सोमवार को हाईकोर्ट का फैसला आ गया है. पटना के देश रत्न मार्ग स्थित बंगला number 5 तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री रहते हुए मिला था और बाद में सरकार ने इसे खाली करने का आदेश दिया था. तेजस्वी ने इस मामले को कोर्ट में चुनौती दिया और आज इसपर फैसला यह आया है की तेजस्वी को अब बंगला खाली करना पड़ेगा.

तेजस्वी के उपमुख्यमंत्री रहते यह बंगला उन्हें मिला था लेकिन सरकार गिरने के बाद सुशील कुमार मोदी नए उपमुख्यमंत्री हुए और यह बंगला उन्हें आवंटित कर दिया गया. तेजस्वी ने इस मामले को हाईकोर्ट में चुनौती दी जिसमे सिंगल बेंच ने यह मामला खारिज कर दिया था और बाद में इसे डबल बेंच के सामने पेश किया गया.

हालाँकि आज चीफ जस्टिस एपी शाही की बेंच ने अपना फैसला सुनाते हुए बंगला खाली करने का आदेश दे दिया है. कहा यह जा रहा है की अब इस मामले को लेकर तेजस्वी यादव सुप्रीम कोर्ट में जायेंगे.

तो भैया एक बार फिर से वही बात दोहराऊंगा जो उम्मीद है आप सब अब जान चुके होंगे. चलिए आपके लिए एक बार फिर से दोहरा देता हूँ की तमाम गरमा-गर्म न्यूज़ औरअपडेट के लिए बिहारी न्यूज़ के साथ हमेशा जुड़े रहिये क्यूंकि हम रखते है ख़बरों पर पैनी नज़र. इसके अलावा बिहार से रूबरू होने के लिए हमारे youtube channel को भी subscribe करें ताकि आप बिहार के और बिहार आपके और भी नज़दीक आ सके.

हमारे youtube channel से रूबरू होने के लिए यहाँ क्लिक करें- Click Here 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here