तेजस्वी यादव ने किया चाचा नितीश पर वार, बोले बलात्कार पर क्यों चुप हैं सुशासन बाबू…

0
882

बिहार में इन दिनों अपराध में आई तेजी को लेकर नेता प्रतिपक्ष सरकार के ऊपर हमले बोलने में बिलकुल पीछे नहीं हट रहें हैं. तेजस्वी यादव ने बिहार में बेरोजगारी और आरक्षण के मुद्दे पर पहले ही सरकार को अपनी रैलियों के जरिये घेरा है, अब वो बिहार में लडकियों के साथ हो रहे बलात्कार के मुद्दे पर सरकार को घेर रहें हैं.

तेजस्वी यादव ने आज ट्विटर के जरिए नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि एक पिता के सामने उसी की बेटी का बलात्कार किया जाता है. बिहार अब एक बलात्कार प्रदेश बन चूका है. बिहार सरकार बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है. बिहार के नैतिक बाबु इन सब घटनाओं पर कोई भी टिपण्णी नहीं करेंगे.

गौरतलब है कि बिहार के किशनगंज में पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने उसकी बेटी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक युवक को बंधक बनाकर उसकी 19 साल की बेटी के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़ित पिता ने बताया कि देर रात पानी के बहाने उनके घर का गेट खुलवाया गया था. उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया. गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया. आरोपियों ने बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ रेप किया. पीड़ित परिवार हालही में उस गांव में आकर रहने लगा था. पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया.

इस घटना से आस पास के परिवारों में काफी डर का मोहौल बना हुआ है. इसी घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को घेरा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here