तेजस्वी यादव ने रघुवंश बाबू को याद करते हुए लिखा, अब आप मुझे अकेला कर गए

0
253

बिहार के प्रख्यात समाजवादी राजनेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने रविवार को दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी गहरी संवेदना व्यक्त की है. लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि रघुवंश बाबू का निधन हम लोगों के लिए अपूरणीय क्षति है. वो हमारे पिता तुल्य थे. जब हमारे पिता हम लोगों के साथ नही हैं तब लगातार रघुवंश बाबू का साथ हमें मिलता रहा. उन्होंने कहा कि हम हाल ही में दिल्ली में जाकर उनसे मिले थे, उनसे कई मुद्दों पर बात हुई थी और जल्द स्वस्थ्य होकर आने को उनको कहा था लेकिन आज हमलोगों को अकेला छोड़कर वो चले गए.

तेजस्वी ने अपने ट्वीटर पर लिखा है आदरणीय रघुवंश बाबू! अभी चंद दिन पहले तो AIIMS में आपसे बात हुई थी। मेरे द्वारा जल्द स्वस्थ होने की बात कहने पर आपने कहा था जल्द बाहर आकर साथ में कड़ा संघर्ष करेंगे। पिता जी के जेल जाने के बाद आप चंद लोग ही तो ऊर्जा और प्रेरणा देते रहे है।अचानक चले गए आप और मुझे लगभग अकेला कर गए।

उन्होंने अपने अगले ट्विट में लिखा है कि राजद के मजबूत स्तम्भ, प्रखर समाजवादी जनक्रांति पुंज हमारे अभिभावक पथ प्रदर्शक आदरणीय श्री रघुवंश बाबू के दुःखद निधन पर मर्माहत हूँ। आप समस्त राजद परिवार के पथ प्रदर्शक, प्रेरणास्रोत व गरीब की आवाज बने रहे!।आपकी कमी राजद व देश को सदैव खलेगी।

तेजस्वी यादव ने इससे पहले बताया कि रघुवंश बाबू को लंग्स कैंसर था उनका इलाज चल रहा था. जब पिताजी के अनुपस्थिति में हमारे घऱ सीबीआई की रेड पड़ी तो वो हमारे पीठ पर खड़े थे. तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों को लगता था वो जल्द स्वस्थ्य होकर हम लोगों के बीच आयेंगे. उन्होंने कहा कि उनसे काफी कुछ सीखने को मिला. उन्होंने कहा कि जब यह खबर टीवी पर चल रहा था तो हमें यकीन नहीं हुा. उनके पुत्र सत्यप्रकाश जी से हमने बात की है रघुवंश बाबू के सपने को हम लोग पूरा करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here