तेजस्वी ने भाजपा पर बोला हमला, सबसे बड़ी पार्टी के पास नहीं है कोई चेहरा

0
301

बिहार विधानसभा चुनाव के वोटिंग किये जाने के लिए अब सिर्फ 8 दिन शेष रह चुके हैं. चुनावी सफलता के तहत राजनितिक पार्टियों का भाषण और रैलियां तेज हो गई है. सभी पार्टी चुनावी रैली कर रहे हैं। वहीँ तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के रैलियों का एक वीडियो अपने ट्विटर अकॉउंट पर पोस्ट किया है और कहा एक तरफ जहाँ भाजपा पर सवाल उठाया है वहीँ दूसरी तरफ नीतीश कुमार को लेकर जनता का विरोध को दर्शाया गया है.

चुनाव प्रचार में निकलने से पहले तेजस्वी ने कहा कि एनडीए हताश हो चुकी है. इसके साथ ही कड़े शब्दों में भाजपा की उसकी स्थिति दिखाते हुए प्रहार किया है कि भाजपा के पास सीएम का चेहरा नहीं है वे दूसरे की बैसाखी के सहारे चल रही है। भाजपा विश्व की बड़ी पार्टी है लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम उम्मीदवार के तौर पर एक भी चेहरा नहीं है. इस बार भाजपा को साफ लग रहा है कि भाजपा की हार सुनिश्चित हैं. वहीँ चिराग पासवान को साथ लाये जाने पर उन्होंने कहा है कि वे भाजपा के पार्टनर रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपने बयान में चिराग पासवान को साथ लाये की भी बात कही है.

तेजस्वी यादव ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें नीतीश कुमार भाषण दे रहे हैं लेकिन इनसब के बीच जनता का विरोध भी अपने जोरों पर हैं. नीतीश कुमार के भाषण के दौरान जनता के विरोध के स्वर तेज हो रहे हैं. इस वीडियो में पुलिस आवाज उठाने वाले का मुंह बंद कर रही है.

तेजस्वी ने साथ ही लिखा है कि क्या कोई सीएम इतना अलोकप्रिय होगा। साल 2018 में बक्सर के नंदन गाँव में ग्रामीणों के द्वारा सीएम नीतीश कुमार जी का कड़ा विरोध हुआ है. जिसके बाद वे जमीन पर नहीं उतरे हैं. अब नौजवानों से लेकर बुजुर्ग तक सभी सीएम नितीश का विरोध कर रहे हैं. पुलिस आवाज उठाने वाले का मुंह बंद कर रही है.

इस वीडियो में नीतीश कुमार के भाषण के दौरान ही एक बुजुर्ग काफी विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे पुलिस चुप कराने की कोशीश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here