ब्रेकिंग न्यूज़: जानिए तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक प्रकरण में आज क्या हुआ पटना सिविल कोर्ट में! 

0
1146

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तालक की आज पटना सिविल कोर्ट में सुनवाई थी. पिछले हियरिंग के बाद कोर्ट ने आज डेट दिया था और आज सुनवाई होनी थी. लेकिन अभी-अभी यह खबर आ रही है की इस मामले के जज ही बदल गये हैं और ऐसे में अब आज यह सुनवाई नही हो सकती है.

tejpratap aishwarya divorce case
File Photo

बताया जा रहा है की तलाक के मामले को सुनने वाले जज का ट्रान्सफर हो गया है और इनकी जगह दुसरे जज पदभार संभालने वाले थे जो अभी तक यह कर नही सके. अब दूसरी तारीख भी नए जज के पदभार संभालने के बाद ही मिलेगी, तो ऐसे में दोनों पक्षों को थोडा इन्तेजार करना होगा.

Loading...

आपको बता दे की पिछली सुनवाई में कोर्ट ने तेजप्रताप की तलाक की अर्जी को मंजूर करते हुए 8 जनवरी का डेट दिया था. तेजप्रताप यादव की तलाक अर्जी फॅमिली कोर्ट ने भी मंजूर किया था और ऐश्वर्या राय को इस मामले में नोटिस भी जारी हुआ था.

तो भैया एक बार फिर से वही बात दोहराऊंगा जो उम्मीद है आप सब अब जान चुके होंगे. चलिए आपके लिए एक बार फिर से दोहरा देता हूँ की तमाम गरमा-गर्म न्यूज़ औरअपडेट के लिए बिहारी न्यूज़ के साथ हमेशा जुड़े रहिये क्यूंकि हम रखते है ख़बरों पर पैनी नज़र. इसके अलावा बिहार से रूबरू होने के लिए हमारे youtube channel को भी subscribe करें ताकि आप बिहार के और बिहार आपके और भी नज़दीक आ सके.

हमारे youtube channel से रूबरू होने के लिए यहाँ क्लिक करें- Click Here 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here