तेजप्रताप बनाएंगें अयोध्या में भव्य राम मंदिर, खत्म कर देंगें भाजपा का मुद्दा

0
1058

अररिया लोकसभा, जहानाबाद और भभुआ विधानसभा उपचुनाव में वोटिंग से ठीक पूर्व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाएंगें.

तेजप्रताप सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के मघड़ा गांव में मां शीतलाष्टमी मेले का उद्घाटन करने पहुंचें थें. इस मौके पर उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनती है, तो देश में सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईट यूपी ले जाएंगे और राम मंदिर बनायेंगे.

अपने ट्वीटर पर तेजप्रताप ने कहा है कि हमने बिहारशरीफ दंगल कार्यक्रम में ये कहा कि भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं, पर तारीख नहीं बतायेंगे.

हमलोग मंदिर ऐसा बनायेंगे जहां हिंदू,मुस्लिम, सिख,ईसाई सब लोग जाकर पूजा करेगें, मानवता का मंदिर बनायेंगे तब भाजपा का मंदिर मुद्दा खत्म हो जायेगा.

तेज प्रताप ने कहा कि भाजपा देश में राम मंदिर बनाने के नाम पर लोगों का वोट लेती है, लेकिन राम मंदिर बनाने से पीछे भाग जाती है.  इस बार ऐसा नहीं होगा और देश के सभी लोगों को साथ लेकर वह बिहार से ईट ले जायेंगे और यूपी के अयोध्या में राम मंदिर बनायेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here