शिवहर के बाद तेजप्रताप जायेंगे जहानाबाद, कहीं बिगड़ ना जाए खेल

0
445

राजद के प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप का लगातार बागी तेवर लगातार बना हुआ है। तेजप्रताप यादव शिवहर सीट से अंगेश कुमार को अपना प्रत्याशी बनाने के बाद अब जहानाबाद सीट से चंद्रप्रकाश का प्रचार करेंगे जो उनके ही पार्टी के उम्मीदवार हैं। खबर के अनुसार, तेजप्रताप अपने उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के नामांकन के दौरान भी सम्मिलित रहेंगे। इस अवसर पर वो रोड शो भी करेंगे।

लोकसभा सीटों के बंटवारे से नाराज होकर तेजप्रताप यादव ने ‘लालू-यादव मोर्चा’ का गठन किया था। अपने इस नए पार्टी के जरिये तेजप्रताप ने शिवहर और जहानाबाद से अपने उम्मीदवारों को राजद के खिलाफ चुनाव मैदान में खड़ा किया है और वो लगातार अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार भी जारी रखे हुए हैं। आपको बता दें की तेजप्रताप ने अपने हिस्से से तीन सीटें मांगी थी जिसपर नहीं ध्यान दिया गया, इसलिए तेजप्रताप ने राजद से अलग जाकर एक अलग दल को बना लिया और अंगेश सिंह का शिवहर सीट से निर्दलीय नामांकन भी कर दिया।

राजद के उम्मीदवार सुरेंद्र यादव का भी तेजप्रताप लगातार विरोध कर रहे हैं और चंद्रप्रकाश को इस सीट से अपना उम्मीदवार भी बता चुके हैं। 19 मई यानि आखिरी चरण में जहानाबाद में मतदान डाला जायेगा। जहानाबाद सीट से तेजप्रताप के उम्मीदवार जीत हासिल करते हैं या नहीं, ये तो आने वाले दिन में पता चलेगा, लेकिन ये तय है की अपना प्रत्याशी इस सीट से देकर राजद के लिए परेशानी बढ़ा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here