राधा की तलाश कर रहे तेजप्रताप किससे करते हैं फ़ोन पर लम्बी बातचीत, जानिये पूरी खबर

0
435

तेजप्रताप यादव अभी फिलहाल बिहार के सबसे चर्चित चेहरे बने हुए हैं, वैसे यह हमेशा कुछ न कुछ करके सुर्ख़ियों में रहते हैं लेकिन अबकी बार जो इन्होने अपनी नयी नवेली शादी से तलाक लेने की अपील कोर्ट में की है उसे कुछ ज्यादा ही ख़बरों में हैं.

कभी गया के होटल से गायब होकर बनारस चले जाना तो हर महीने वृन्दावन जाके कृष्णा लीला में मग्न रहना, तेजप्रताप यह सब कर के हमेशा ख़बरों में बने रहते हैं. लालू प्रसाद यादव भी अस्पताल में हैं और अपनी जिंदगी में वह सबसे ज्यादा अभी बेबस महसूस कर रहे होंगे क्यूंकि बड़े-बड़े मसलो का हल करने वाले लालू आज अपने परिवार के मसले को नहीं हल कर पा रहे हैं.

तेजप्रताप यादव कुछ भी भूल जाए लेकिन वह हर महीने वृन्दावन जाना नहीं भूलते हैं और चर्चा तो यह भी है की वह लगातार फ़ोन पर किसी से संपर्क में रहते हैं. तो आखिर कौन है वह जिसे वह हमेशा मिलने वृन्दावन जाते हैं और हमेशा फ़ोन पर लम्बी बातचीत करते हैं.

सूत्रों के मुताबिक़ तेजप्रताप जिससे मिलने वृन्दावन जाते हैं और लगातार वह जिसके संपर्क में रहते हैं वह उनकी राधा नहीं बल्कि गुरु हैं. तेज प्रताप यादव वृन्दावन के छोटू महाराज को अपना गुरु मान चुके हैं और वह लगातार उनके ही संपर्क में रहते हैं. खबर तो यह भी है की छोटू महाराज तेजप्रताप को सलाह मशविरा भी देते हैं जिसके ऊपर तेजप्रताप अमल भी करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here