मोतिहारी में ऐसा क्या हुआ जो लोगो को तेजप्रताप में दिखने लगा लालू का रूप ,लालू की ये पुरानी तस्वीर कर रहे शेयर

0
499

इन दिनों राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दोनों बेटे अपने स्तर पर जनता के बीच जा रहे है। जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव संविधान बचाओ यात्रा के दौरान राज्य के विभिन्न हिस्सों की यात्रा कर के सूबे की जनता से मिल रहे है ,वहीँ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव विभिन्न कार्यक्रमों में जा रहे है और अपने खांटी अंदाज में लोगो के बीच घुल मिल रहे है। राजद परिवार में मतभेद की खबरों का खंडन करते हुए दोनों भाई जनता के बीच पहुंच रहे है और विरोधियों के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे है।

इसी दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की मोतिहारी यात्रा के दौरान ली गई कुछ तस्वीर बेहद वायरल हो रही है जिसमे उन्हें उनके पिता लालू से तुलना किया जा रहा है। सोमवार को मोतिहारी यात्रा के दौरान तेजप्रताप यादव ने रास्ते में कई खेतों का भ्रमण किया और किसान बनकर खेत में पके धान की फसल को भी काटा। इस दौरान उन्होंने कई किसानो से भी मुलाक़ात की और उनसे बातचीत भी की।

तेजप्रताप के धान काटने की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और उसके साथ उनके पिता लालू प्रसाद की एक बेहद पुरानी तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमे लालू प्रसाद मुख्यमंत्री रहते गेंहू के खेत में बैठकर पके फसल का दाना देख रहे है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पुरानी तस्वीर और तेजप्रताप की इस नयी तस्वीर को जोड़कर शेयर कर रहे है और तेजप्रताप में लालू छवि देख रहे है। मोतिहारी में तेजप्रताप यादव ने कार्यक्रम के दौरान रासलीला के कलाकारों को तिलक किया और मंच पर अपने अंदाज में बांसुरी और शंखनाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here