EXCLUSIVE : तेजप्रताप से मिलकर मांझी की नाराजगी हुई दूर, कहा हम…

0
1515

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हम पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी से मिलने 12M स्टैंड रोड पर स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे. दोनों ने एक बंद कमरे में वार्तालाप की. बैठक के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि सबलोग ऐसे ही अफवाह फैला रहे थे कि चाचाजी नाराज है, लेकिन भतीजा को देखकर चाचाजी थोड़े न नाराज होंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन एकजुट है, महागठबंधन में जितने भी लोग और पार्टियाँ शामिल हैं उन सबका अहमियत है.

तेजप्रताप ने कहा कि वे ऐसे ही शाम को घूमते हुए जीतनराम मांझी से मिलने उनके आवास पहुँच गये. उन्होंने आगे बताया कि आज चाचाजी से महागठबंधन के चुनावी रणनीति पर बात हुई. सीट शेयरिंग की बात पर तेजप्रताप ने कहा कि इसके लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव हैं.

वहीं बैठक के बाद जीतनराम मांझी ने कहा कि हम नाराज नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम सबलोगो का एक ही लक्ष्य है NDA को हराना. मुझे महागठबंधन में यदि एक भी सीट नहीं मिले तो भी मैं महागठबंधन में रहूँगा.

गौरतलब है कि बुधवार को जीतनराम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और पार्टी छोड़ दी थी. इससे पहले भी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने पार्टी छोड़ दी थी. जीतनराम मांझी के पार्टी के दो बड़े नेताओं के इस्तीफे के बाद से बिहार महागठबंधन में हलचल की स्थिति पैदा हो गयी है.

  • 2K
  •  
  •  
  •  
  •  
    2K
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here