तेजप्रताप को मिली जान से मा-रने की ध-मकी, अपने ससुर पर लगाया गंभीरआरोप

0
742

बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratp Yadav) ने जान से मा-रने की ध-मकी दी है. तेजप्रताप ने आरोप लगाते हुए कहा है कि लोगों ने पिस्टल सटाकर ध-मकी दी गई है. तेजप्रताप ने इस पूरे मामले में अपने ससुर चंद्रिका राय और उनके गुं-डे ने साजिश रचा है.


इस पूरे मामले को लेकर तेज प्रताप यादव ने साफ-साफ कहा है कि वे अब चंद्रिका राय और इस तरह की साजिश करने वाले लोगों को नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि उन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे. आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी एश्वर्य़ा राय के बीच शादी के छः महीने के बाद दोनों के बीच में शादी टुट गई और फिलहाल यह मामला कोट में चल रहा है. लालू परिवार और चंद्रिका परिवार के बीच में तलाक के बाद से कई एफआईआर के मामले सामने आए हैं जिसमें से राबड़ी देवी के ऊपर भी अपनी बहु को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया था.

इधर तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उनके वकील कोर्ट में गए है. उसी दौरान चंद्रिका राय के लोगों ने उन्हेंने घेर लिया. घेरने के बाद पिस्टल निकालकर सटा दिया. उन्होंने कहा कि वहां आए लोगों ने धमकी देते हुए कहा कि गवाही देने आए हो जान से मा-र देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here