तेजप्रताप यादव का ऐलान, कुशेश्वस्थान से कांग्रेस के लिए करेंगे प्रचार

0
661

राजद परिवार में जारी संघर्ष लगातार बढता ही जा रहा है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने राजद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तेजप्रताप यादव ने बिहार में दो सीटों पर हो रहे विधानसभा उप चुनाव में एक सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार को समर्थन करने का एलान कर दिया है.

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में राजद और कांग्रेस दोनों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है जिसमें तेजप्रताप यादव ने कुशेश्वरस्थान सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार अतिरेक कुमार यादव को समर्थन करने की बात कह दी है. वहीं तारापुर सीट पर राजद उम्मीदवार को समर्थन देने की बात कही गई है.

राजद में जारी आंतरिक कलह के बाद से तेजप्रताप यादव ने अपना एक अलग छात्र संगठन बना लिया है. हालांकि शुरुआत में यह कहा गया था कि यह राजनैतिक नहीं होगा इसमें छात्रों के हितों की बात की जाएगी. लेकिन बाद के समय में धीरे धीरे यह संगठन भी राजनैतिक होता चला गया. और अब यह पूरी तरह से राजनीतिक संगठन बन गया है. आपको बता दें कि तेजप्रताप ने तारापुर सीट से संजय यादव को अपना उम्मीदवार उतारा था लेकिन बाद उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया और राजद में शामिल हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here