राजद नेता तेजप्रताप यादव के निशाने पर आई मोदी सरकार, जाने क्या है पूरी बात

0
562

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, सत्तासीन भाजपा सरकार पर जम कर बरसे. दरअसल तेज प्रताप यादव इन दिनों वृन्दवान की सैर पर निकले हुए है. जहाँ उन्होंने वृन्दवान वासियो से मुलाकात की खासकर उनलोगों से जो कि कथित तौर पर यमुना के पानी के सेवन से बीमार चल रहे है. बीमार बिहारी श्रद्धालुओं से मिल कर तेज प्रताप यादव ने योगी सरकार और केंद्र सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गंगा यमुना की सफाई के नाम पर देशवासियों से सिर्फ झूठ बोल रही है. बल्कि सफाई के नाम पर जनता से सिर्फ मजाक कर रही है. यमुना में नदी के जल के बजाये दिल्ली के प्रदूषित पानी का प्रवाह हो रहा है और इसी पानी को पी कर वृन्दावन आये श्रद्धालु आज बीमार है. अगर यमुना नदी का रखरखाव सही तरीके से नहीं किया गया तो वो आन्दोलन पर बैठेंगे.

तेज प्रताप यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने आरोप का दौर जारी करते हुए कहा कि गंगायमुना जैसी पवित्र नदियों का उद्धार करने का वादा कर सत्ता पर बैठी मोदी सरकार ने अभी तक यमुना नदी की सफाई के लिए कुछ नहीं किया.अब इससे ज्यादा कौन सा सुबूत चाहिए होगा कि धार्मिक आस्था से जुड़े ये श्रद्धालु आज यमुना जल सेवन भी नहीं कर पा रहे है. जिन श्रद्धालुओं ने पानी पिया वो अब बीमार पड़ गये है. लोगो की ऐसी हालत केंद्र और प्रदेश की दोनों सरकारों की नाकामी को दर्शाता है.

आपको बता दे गोवर्धन पूजा के अवसर पर तेजप्रताप यादव वृन्दावन पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने मंदिर के पास के एक दूकान से कृष्ण जी की मूर्ति खरीदी और उसके बाद यमु नदी के दर्शन करने वह यमुना के केशीघाट पर पहुंचे. जिसके बाद वह बरसाना के लिए रवाना हो गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here