चिराग पासवान से मिले TET शिक्षक, पूरी मदद का जताया भरोसा

0
468

लोक जन शक्ति (LJP) पार्टी के प्रमुख और जमुई से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) आज कल बिहार में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नारे के साथ रैली कर रहे हैं. इसी क्रम में वे बिहार में नियोजित शिक्षकों के मामले को लेकर काफी सजग दिख रहे हैं. इसके बाद अब वे टीईटी शिक्षकों (TET Teacher) की मांग को लेकर भी सिरियस हो गए हैं. साथ ही वे बिहार सरकार पर भी हमलावर हैं.

पटना में आज टीईटी शिक्षकों ने चिराग पासवान से मुलाकात की जिसमें टीईटी शिक्षकों ने चिराग पासवान को उपनी समस्याओं से अवगत कराया. उसके बाद चिराग पासवान ने पूरी मदद करे का आश्वासन दिया है. चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा था कि बिहार में विकास के बहुत से दावे किए गए, लेकिन हकीकत यह है कि प्रदेश कई मामलों में अभी भी बहुत पिछड़ा हुआ है. इससे पहले भी चिराग पासवान नियोजित शिक्षकों के साथ खड़े होकर चिराग पासवान ने नीतीश सरकार के स्टैंड के खिलाफ पहले ही मुखालफत कर चुके हैं.

शिक्षकों से मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पटना में टीईटी शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के साथीयों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं का हल निकालने के लिए उनकी बातों को सुनते हुए. कहा कि टीईटी के सभी शिक्षकों के साथ लोजपा खड़ी है. और उनकी समस्या को पार्टी अपने @Bihari1st विजन डॉक्यूमेंट में शामिल करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here