Thanos ने किया गूगल search engine को हैक

0
1935

पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में आज रिलीज़ हुई Avengers EndGame को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। इसके मुख्य विलेन thanos को फिल्म में दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आपको बता दें कि Avengers के बाकी पार्ट को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। गौरतलब है की इस फिल्म के सारे किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया है।

इस फिल्म में दो नए किरदार को शामिल किया गया है, “Antman” और “Wonderman” जिसे भी फिल्म के दर्शकों ने पसंद किया है। इस फिल्म के लिए 1,00,000 से भी ज्यादा टिकट की बिक्री हो चुकी है, जिससे ये माना जा रहा है कि ये फिल्म अगले दो हफ्ते तक धमाकेदार चलेगी।

इसका असर अब गूगल में भी दिखने लगा है। गूगल, जो पिछले कई सालों से दुनिया में लोगों के बीच अपनी छाप छोड़े हुए है, जिस पर आप कुछ भी सर्च करके जानकारी पा सकते हैं। गूगल पर thanos सर्च करें तो आप पाएंगे कि उस पेज पर दिख रही सारी जानकारी एक-एक करके गायब हो जाएगी।

thanos के विकिपीडिया में हाथके आइकॉन पर क्लिक करने से पेज में लिखें सभी keyword, videos का लिंक, ट्विटर का लिंक, और इससे सम्बंधित सभी जानकारी गायब हो जाएगी। और गूगल के द्वारा बताया गया रिजल्ट का आंकड़ा अपने आप बढ़ने लगता है। इससे ऐसा लगता है कि गूगल के प्रमोशन करने का एक तरीका हो।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here