सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ने रिलीज़ के साथ ही बनाया रिकॉर्ड

0
643

दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म “दिल बेचारा ” 24 जुलाई को शाम 7 बज़ कर 30 मिनट पर ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई. दर्शकों को सुशांत की यह फिल्म काफी पसंद आ रही. फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को बेहतरीन बताया है. सोशल मीडिया से लेकर रेटिंग एप्स तक फैंस फ़िल्म को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. रिलीज़ के साथ ही फिल्म ने रेटिंग के मामले में रिकॉर्ड भी बना दिया है. फैंस की वज़ह से फ़िल्म दिल बेचारा ने IMDB Rating पर रिकॉर्ड बना दिया है. दिल बेचारा imdb पर भारत की सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्म बन गयी है.

दिल बेचारा के रिलीज़ के कुछ समय बाद ही एक समय ऐसा आया, जब फ़िल्म को 10 में पूरे 10 रेटिंग मिले, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. हालाँकि अभी फिल्म की रेटिंग 10 में से 9.8 है. आपको बता दे की imdb पर दर्शक किसी फिल्म को देखने के बाद खुद से रेटिंग देते है.

दिल बेचारा फ़िल्म दो कैंसर मरीजों की लव स्टोरी पर आधारित है. संजना संघी जो इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही है उन्होंने फिल्म में कीज़ी बासु का किरदार निभाया है, जो थॉयराइड कैंसर से जूझ रही है. वहीं, सुशांत ने मैनी का किरदार निभाया है, जो कीज़ी की ज़िंदगी में खुशियां लेकर आता है. फ़िल्म के डायलॉग्स काफी फेमस हो रहे हैं. जैसे कि ‘जन्म कब लेना और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, लेकिन कैसे जीना है वो हम कर सकते हैं. और ‘एक था राजा, एक थी रानी, दोनों मर गए, लेकिन कहानी यहां ख़त्म नहीं होती है.

पूरी फिल्म में सुशांत की एक्टिंग लाजवाब है. सुशांत अपनी एक्टिंग से फिल्म को बांधे रखते है और उनके दम पर ही पूरी फिल्म आगे बढ़ती है. संजना संघी ने फिल्म में सुशांत की एक्टिंग के सामने टिके रहने की काफी कोशिश की है लेकिन सुशांत की तरह इमोशन उनमे दिखाई नहीं देता.बता दें, दिल बेचारा के के जरिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने बतौर निर्देशक बॉलीवुड में डेब्यू किया है. ये फिल्म हॉलीवुड मूवी ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में सैफ अली खान ने भी एक छोटा सा किरदार निभाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here