कोरोना का कहरः सुहागरात के अगले ही दिन दूल्हे की हुई मौत,15 बाराती कोरोना पॉजिटिव

0
1164

बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. प्रदेश में अबतक कोरोना से बीमार होने वालों की संख्या 7800 के करीब पहुंच गई है. राजधानी पटना भी इस बीमारी से अछुता नहीं है यहां भी प्रतिदिन 20 से ज्यादा लोग कोरोना से पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. सोमवार को पटना के पालीगंज में कोरोना के 15 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पालीगंज के डीहापली गांव में 15 जून को शादी समारोह में कई लोग आए थे और वहां खाना खाए थे. जिसके बाद से लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

इस शादी समारोह में सभी लोग उपस्थित हुए थे उस बारात के दूल्हे की शादी के दो दिन के बाद मौत हो गई. उसकी शादी 15 जून को हुई है और उसकी मौत 17 जून को हुई है. गांव के लोग दूल्हे की मौत कारण कोरोना वायरस बता रहे हैं. लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. प्रशासन इस घटना के बाद से अलर्ट मोड में हैं. प्रशासन ने इलाके के 125 लोगों के सैंपल की जांच केलिए भेज दिया है. इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. जितने भी पॉजिटिव लोग हैं उन्हें मसौढ़ी आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

इस घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया है कि डीहपाली गांव निवासी एक युवक की विगत 15 जून को शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली से हाल में ही आया था. जब वह घर आया उस समय बिहार में क्वारंटाइन सेंटर बंद हो चुका था. उन्हें होम क्वारंटाइन रहने को कहा गया. शादी के दूसरे दिन उसके पेट में दर्द की शिकायत के बाद उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया उसके बाद उन्हें पटना भेज दिया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here