CM नीतीश कुमार के लिए राहत की खबर, उनकी भतीजी की रिपोर्ट आई निगेटिव

0
382

बिहार में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है. पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने कोरोना के बढते मामले को देखते हुए 10 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है. मिली जानकारी के अनुसार वह एसिम्प्टोमेटिक थी. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था. अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टर की सलाह के बाद से उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है.

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ है. बुधवार को एक साथ 749 नए मरीज मिलने के साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 13274 पहुंच गई है. आपको बता दें कि राजधानी पटना में 10 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. उससे पहले पटना सचिवालय में आम लोगों की एंट्री पर बैन लगा दिया गया था. पटना में एक दिन 235 नए मरीजों की पुष्टि होने के बाद से हड़कंप मच गया है.

बुधवार को 37 जिलों में कोरोना मरीज मिले हैं. सरकार के मुताबिक राज्य में अभी तक 9338 लोग कोरोनावायरस के संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं. हालांकि कोरोना से अभी तक 106 लोगों की मौत भी हो चुकी है. दूसरी ओर बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए पटना में 16 जुलाई तक के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. वहीं भागलपुर में गुरुवार से चार दिनों का लॉकडाउन लागू किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here