नेपाल के रास्ते बिहार में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के आंतकी, स्पेशल ब्रांच ने जारी किया अलर्ट

0
614

भारत-नेपाल सीमा पर जारी गतिरोध के बीच नेपाल के रास्ते जैश-ए-मोहम्मद के 6 से अधिक आतंकियों के बिहार में दाखिल होने की बात कही गई है. पुलिस मुख्यालय के सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल ब्रांच के एसपी ने मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार के लगभग सभी जिलों को एक अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही स्पेशल ब्रांच के एसपी ने उत्तर बिहार के तमाम एसपी को कई दिशा निर्देश भी जारी किया है.

आपको बता दें कि आतंकी अब नेपाल के रास्ते देश में प्रवेश करना शुरू कर रहे हैं इससे पहले मार्च माह में एसएसबी ने भी इसी तरह का अलर्ट जारी किया था. जिसमें उसने कहा था कि नेपाल के रास्ते बिहार में 150 से अधिक वैसे लोगों के बिहार में दाखिल होने की सूचना दी गई थी जो बिहार में आकर लोगों को कोरोना संक्रमित कर सकते हैं. इसके बाद से बिहार पुलिस ने नेपाल बॉर्डर से सटे सभी इलाकों पर निगरानी बढ़ा दी थी. उसके बाद सीसीटीबी के मदद से निगरानी की जाने लगी थी.

आपको बता दें कि बिहार में 2013 में पटना गांधी मैदान में तब के भावी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बम ब्लास्ट हुआ था. उस समय एक के बाद एक पांच बिस्फोट हुए थे. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया था. उसके पहले गया स्थित बोधगया महाबोधी मंदिर को भी आतंकियों ने निशाना बनाने की कोशिश की थी. इस साल बिहार में भी विधानसभा का चुनाव होना है ऐसे में इस तरह की घटनाओं को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-six-militants-of-jaish-e-mohammad-enters-in-bihar-alert-released-by-special-branch-pakistani-army-bramk-3163748.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here