CBSE 10th के छात्रों का इंतजार हुआ खत्म, कल जारी होगा रिजल्ट

0
306

CBSE दसवी के छात्रों का रिजल्ट बहुत ही जल्द जारी कर दिया जाएगा. रिजल्ट जारी करने को लेकर ट्वीट करते हुए HRD मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट कर बताया कि रिजल्ट कल जारी किया जाएगा. इसके साथ ही मंत्री ने छात्रों और अभिभावकों के रिजल्ट के लिए अग्रिम बधाई दी है. आपको बता दें कि इस रिजल्ट के लिए छात्र और अभिभावक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

बोर्ड के अधिकारी ने भी पहले ही ये जानकारी दी थी कि 10वीं क्लास का रिजल्ट आज जारी नहीं किया जाएगा. हालांकि, अधिकारी ने रिजल्ट की तारीख के बारे में पहल से कोई जानकारी नहीं दी थी, लेकिन अब मानव संसाधन मंत्री ने ही कह दिया है कि कल रिजल्ट जारी होगा. इस साल सीबीएसई की 10वीं और 12वीं परीक्षा में 30 लाख से अधिक स्टूडेंट्स शामिल हुए थे.

आपको बता दें कि सोमवार को सीबीएसई बोर्ड ने 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस बार पटना जोन का परिणाम बेहतर नहीं रहा है. एक बार फिर से 12वीं की परीक्षा में बेटियों ने अपना परचम लहराया है. इसबार प्राइवेट स्कूलों से सरकारी स्कूल आगे निकल गए हैं. अब आज देखना है कि 10वीं का परिणाम कैसा रहता है. इस बार 10वीं के रिजल्ट में पटना जोन का रिजल्ट कैसा रहता है, इसपर सबकी नजर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here