BJP के ये नेता PM नरेंद्र मोदी को मानते हैं भगवान, आपत्तिजनक पोस्ट लिखने पर डॉक्टर की कर दी पिटाई

0
88

छपरा में एक डॉक्टर को सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा. छपरा के बनियापुर के रहने वाले डॉक्टर ममताज ने पीएम के खिलाफ फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था. जिसके बाद बीजेपी नेता ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर डॉक्टर की पिटाई कर दी. मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

वायरल वीडियो में बीजेपी नेता सुजीत पुरी के सामने डॉक्टर लगातार मांफी मांग रहा है. लेकिन नेताजी उस डॉक्टर की बात को सुन नहीं रहेहैं. और उसके साथ लगातार गलत व्यवहार कर रहे हैं. इस वायरल वीडियों के सामने आने के बाद से सारण के एसपी हर किशोर राय ने दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. दोनों ही तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. भाजपा नेता ने बनियापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है तो वहीं डॉ मुमताज ने जलालपुर में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

दअरसल यह मामला तब तुल पकड़ लिया जब भोजपुरी फिल्म के अभिनेता और बीजेपी नेता भटकेशरी गांव पहुंचे जहां उन्हें युवाओं ने डॉक्टर मुमताज के पोस्ट के बारे में बताया जिसके बाद नेताजी गुस्सा गए और बनियापुर थाने के पुछरी बाजा स्थित डॉक्टर की क्लीनिक पर पहुंच गए. नेताजी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे थे उसके बाद उन्होंने डॉक्टर मुमताज को कई थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं डॉक्टर को कान पकड़ कर माफी मांगनी पड़ी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बीजेपी नेता कह रहे हैं कि मोदी जी को भगवान मानते हैं. उनकी इस तरह की फोटो कैसे डाल दी. उन्होंने यह भी कहा कि मुझे लालू और सोनिया जी से विरोध है पर इसका मतलब क्या. विरोध का एक तरीका होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here