JDU के ये विधायक खाली पैर जनता से मांगते हैं वोट और खुद को बताते हैं कोरोना

0
188

बिहार इस समय पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग चुका है. बिहार में चारों तरफ चुनाव को लेकर चर्चा तेज हो गई है. बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्याम बहादुर सिंह इस बार भी चुनावी मैदान में हैं. उनका समाना राजद के बच्चा पांडेय से हैं.

आपको बता दें कि श्याम बहादुर सिंह नंगे पैर ही चुनाव प्रचार अभियान में निकले हैं. एक टीवी चैनल पर बात करते हुए श्याम बहादुर सिंह ने बताया है कि उन्होने एक मन्नत मांगी थी. इसलिए चप्पल नहीं पहनी है. जब श्याम बहादुर से पूछा गया कि आपकी उम्र 63 साल है और भीड़ लेकर चुनाव प्रचार में निकले हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको कोरोना से डर नहीं लगता है. तो श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि मैं खुद कोरोना हूं. कैसा डर. श्याम बहादुर सिंह अपनी जीत को लेकर कहते हैं कि मेरी जनता मालिक है. मालिक लोगों का आर्शीवाद है. मालिक पर पूरा भरोसा है. उन्होने कहा कि मेरी खुद की कोई औकात नहीं है.

जब उनसे पूछा गया कि बच्चा पांडेय कितना चुनौती दे रहे हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कौन बच्चा पांडेय. जिसका नाम ही बच्चा है, वो क्या लड़ेगा. बच्चा का क्चचा निकाल देंगे. बिजली के युग में लालटेन का क्या काम . जब इनसे नीतीश कुमार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पता नहीं क्यों वे मेरे नाम के आगे सर लगाते हैं , वे मुझे सर श्याम बहादुर सिंह कहते हैं. जब चिराग के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें समय से पहले सब कुछ मिल गया है. जब उनसे पिछले चुनाव में राजद के साथ चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह एक एक्सीडेंट था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here