बिहार के इन दो जिलों को किया गया सील, यहां मिले थे कोरोना के मरीज

0
1777

बिहार में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. आज यानी की गुरुवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमन के 12 नये मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संक्या 51 पहुंच गई है. लगातार कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. वह एक जिला से दूसरे जिलों में आने जाने वालों पर नजर रखे हुए हैं. कोरोना के सबसे मरीजों की संख्या सीवान से सामने आया है जहां एक ही परिवार के 9 मरीजों में कोरोना पॉजिटिव पाए गए गए है.

बुधवार को बेगुसराय में कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के बाद से गोपालगंज के सीमावर्ती जिला पूर्वी चंपारण को अलर्ट मोड में रखा गया है. उसके बाद पूर्व चंपारण के जिलाधिकारी ने एसपी को गोपालगंज जिले से लगी सीमा को सील करने का निर्देश दिया है. पूर्वी चंपारण जिले के जिलाधिकारी ने पत्र लिखकर कहा है कि गोपालगंज में कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने की सूचना के बाद से सुरक्षात्मक एवं सतर्कता पूर्ण कार्रवाई के तहत जिलें के डुमरिया घाट एवं सत्तर घाट सीमा को सील करने की कार्रवाई की गई है.

आपको बता दें कि प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से 51 लोग संक्रमित हो गए हैं. जबकि इस बीमारी से एक व्यक्ति की मौ-त हो गई है. वहीं 15 लोगों को इस बीमारी से ठिक होकर अपने घर जा चुके हैं.

स्त्रोतः-https://news4nation.com/news/2-districts-of-bihar-will-have-border-boundary-sealed-dm-writes-to-sp-661494

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here