सुशांत सिंह राजपूत की इस डायरी से खुलेंगे कई राज, वे जाना चाहते थे हॉलीवुड

0
111

सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रतिदिन रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. ऐसे में सुशांत की एक डायरी सामने आई है. इस डायरी के सामने आने के बाद से यह बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा कि वे अपने जीवन में आगे बढ़ने की इच्छा रखते थे. वे हॉलीवुड में जाना चाहते थे.

जो डायरी सामने आई है उसमें यह बात कही जा रही है कि सुशांत एक प्लान के तहत अपने जीवन को आगे बढ़ाना चाहते थे. वे कई प्रोजेक्ट को लेकर सोच रहे थे. लेकिन किश्मत को कुछ और ही मंजूर था. इस डायरी में कई तरह की बाते सामने आई है लेकिन उनके परिवार के ऊपर यह आरोप लग रहा था कि वे सुशांत से प्यार नहीं करते हैं लेकिन इस डायरी में यह बात सामने आई है कि वे अपनी बहनों से बहुत प्यार करते थे. इस डायरी में यह भी बात सामने आई है कि वे एक प्रोडक्शन हाउस बनाना चाहते थे जिसमें वे अपनी बहनों को रखना चाहते थे.

डायरी में लिखे कुछ अंश जो हिंदुस्तान अखवार में छपे हैं. मैं सोचना चाहता हूं स्वयं के बारे में, अपने परिवार के बारे में, किसी को खोना नहीं चाहता हूं. मैं सुरक्षित महसूस करना चाहता हूं. स्नेह चाहता हूं. लोग मुझे समझें मैं यह चाहता हूं. मुक्कु मेरी जरूरत पूरी करता है. सामाजिक व्यक्तित्व के रूप में मैं बिना लालच वाला व्यक्ति बनना चाहता हूं. स्नेही बनना चाहता हूं. लोग मुझे बलिदानी की तरह जानें, ऐसा चाहता हूं. बिंदा को मुझे यह अहसास दिलाना चाहिए कि मुक्कु से मेरे संबंध में स्वार्थ छिपा है जो परेशानी उत्पन्न करेगा. इसलिए मुझे उसको दरकिनार करना चाहिए. मैं हार मानता हूं. मुक्कु को ऐसे परेशान होते नहीं देख सकता. मुझे अभिनय में उत्कृष्ट करना चाहिए. भाषा, संस्कृति पर पकड़ बनानी चाहिए. हॉलीवुड की एजेंसी के साथ संपर्क बनाना चाहिए. उत्कृष्ट खिलाड़ियों के साथ संपर्क बनाना चाहिए. खुद को सिनेमा, शिक्षा और पर्यावरण के क्षेत्र में उत्कृष्ट करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here