बिहार का यह जिला बन गया है कोरोना प्वाइंट, अब तक यहां इतने लोग हो गए हैं संक्रमित

0
551

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में अचानक से इजाफा हो गया है. गुरुवार को खबर लिखे जाने तक 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्ट्रि हुई है जिसमें से 9 मरीज एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. यह परिवार सीवान का रहने वाला है. अब तक बिहार में कोरना के 51 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें से 20 संक्रमित मरीज सीवान जिले के हैं.

ओमान से अपने घर लौटे इस शख्स ने अपने साथ ही पूरे परिवार को कोरोना ने अपनी चपेट मे ले लिया. वह ओमान से यहां आया था यहां आने के बाद वह अपने आप को आइसोलेशन मे नहीं रखा था. इसके बाद इस शख्स का पूरा परिवार कोरोना से पॉजिटिव हो गया है. गुरुवार को इस परिवार के सात महिला और दो पुरुषों में कोरोना पाए गए हैं. विदेश से अपने घर आने वाले लोगों में कोरोना पाए जा रहे हैं. सबसे पहला मामला मुंगेर का आया था जिस व्यक्ति की मृत्यु के बाद कोरोना होने की बात कही गई थी.

अब एक ऐसा ही मामला सीवान से सामने आया है. जहां ओमान से आए एक व्यक्ति से पूरे परिवार में कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है. मुंगर के जिस शख्स की मौ-त हुई है उनके संपर्क में आने से परिवार के और लोगों को भी कोरोना पाया गया था जो अब ठीक होकर घर चले गए हैं. इसी तरह के मामले को देखते हुए गोपालगंज और पश्चिमचंपारण की सीमा को सील किया गया है सीवान में भी कोरोना के मामले को देखते हुए सरकार कोई कड़ा कदम उठा सकती है.

स्त्रोतः-https://firstbihar.com/news/bihar-ka-vuhan-ban-gaya-siwan-172859

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here