जमाने से लड़कर इस IAS कपल ने की थी शादी, अब फैमली कोर्ट में दोनों ने लगाई तलाक की अर्जी

0
282

प्यार की कई खुबसुरत कहानियां बनी और बिगड़ गई है. मतलब की कई कहानियां अपने अंतिम अंजाम तक पहुंची और कई बीच रास्ते में ही अपना दम तोड़ दी है. आज हम एक ऐसी ही खुबसुरत प्यार कहानी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो पिछले दो साल पहले जाति धर्म के रिश्ते को तोड़ते हुए बनाई गई थी. या कहे बनी थी लेकिन आज स्थिति यह है कि अब वह टुटने के कगार पर पहुंच गई है. जयपुर में कार्यरत साल 2015 बैच के यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने अब एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. दोनों की फैमली ने तलाक की अर्जी कोट में दायर की है. दोनों के रिश्ते को हिंदू महासभा ने लव जिहाद का नाम दिया है.

आपको बता दें कि टीना डावी और अमिर उल शफी खान की मुाकात मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में हुई थी. इन दोनों ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया. अपने रिश्तों के बारे में खुद टीना डावी ने फेसबुक पर ेक पोस्ट डालकर दी. उन्होंने बतायाकि वो अतहर के साथ रिलेशनशिप में हैं. टीना ने यह भी बताया था कि यह पहली नजर में पहला प्यार था. उन्होंने कहा कि 11 मई की सुबह दिल्ली के नार्थ ब्लॉक में डिपार्टमें ऑफ पर्सनल एंड ट्रेनिंग के दफ्तर में उनके और शाम तक वो मेरे दिल के दरवाजे पर थे. उन्होंने कहा कि अगस्त आते आते दोनों ही एक दूसरे दिलों में दस्तक दे चुके थे. टीना ने कहा था कि हर रोज मैं आमिर का धन्यवाद करती हूं उनकी उपस्थिति के लिए, वह एक कमाल के व्यक्ति हैं.

हिंदू महासभा ने इस शादी को लेकर आपत्ति जताई है. महासभा ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए डाबी के पिता को एक पत्र भी लिखा था. इधर हिंदू महासभा के राष्ट्रीय सचिव, मुन्ना कुमार शर्मा की ओर से लिखे गए इस पत्र में उनसे इस शादी पर पुनर्विचार करने को कहा गया था. शर्मा ने यह भी लिखा था कि अतहर को सलाह देनी चाहिए कि वह घऱ वापसी कर ले. इसके बाद टीना ने कहा था कि मैं एक इंडिपेंडेंट महिला हूं और आमिर के साथ बेहद खुश हूं. हमारे माता-पिता भी खुश हैं, लेकिन हमेशा कुछ लोग होते हैं, जो दूसरे धर्म के लोगों के साथ डेटिंग कर पर निगेटिव कमेंट करते हैं. ऐसे लोग सिर्फ 5 प्रतिशत ही हैं और अधिकतर लोग इससे खुश हैं.

टीना ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने बायो में ‘खान’ सरनेम जोड़कर कश्मीरी बहू का टैग जोड़ा था. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सरनेम से खान शब्द हटा लिया था. इसके साथ ही टीना ने अपने फॉलोअर्स को जानकारी देते हुए खुद बताया था कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है. कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों में अनबन है. साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने अपने पति को अनफॉलो कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here