नीतीश कुमार के जीत की ख़ुशी में काट लेता है यह शख्स अँगुली

0
218

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद लोग अलग-अलग तरीकों से अपनी खुशियां सेलिब्रेट किया। एनडीए के नेताओं ने जहाँ मंदिरों में पूजा अर्चना की और पटाखे छोड़े मिठाइयां बांटी। एनडीए के सरकार बनने को लेकर जनता में भी खुशियां देखीं गयी जहाँ लोग आपस में बैठ कर बिहार की राजनीती पर अपनी राय जाहिर कर रहे थे. लेकिन एक ऐसे शख्स का नाम भी प्रकाश में आ रहा है जो अजीबोगरीब हरकत करता है. यह अजीबोगरीब बात आपके भी गले उतरने में काफी कठिनाई होगा लेकिन नीतीश कुमार से सीएम बनने की ख़ुशी में यह शख्स कुछ ऐसा ही करता है. नीतीश कुमार के सीएम बनने की ख़ुशी में यह शख्स अपनी अंगुली हाथ काट लेता है.

बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वैना गाँव के 45 वर्षीय इस शख्स का नाम अलीबाबा है. जो अंगुली काटकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अनिल शर्मा उर्फ़ अली बाबा ने साल 2005 में सबसे पहले अपनी अंगुली काट ली थी और गौरेया बाबा को चढ़ाई थी. इसके बाद यह सिलसिला जारी है. साल 2010 में भी अनिल शर्मा ने नीतीश की जीत हुई और अपने हाथ की दूसरी ऊँगली काट दी. नीतीश कुमार जब साल 2015 में सीएम बने तब भी वे अनिल शर्मा ने अपनी एक और यानी कि तीसरी अंगुली भी काट ली और गौरेया बाबा को चढ़ाया। इस साल भी वे नीतीश कुमार की ताजपेशी के लिए भी यही किया गया.

इस सूचना के प्रकाश में आते ही मीडिया वालों को उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार की सरकार अगर नहीं बनती तो वे अपनी गर्दन भी काट लेते। उन्होंने यह भी बताया कि एग्जिट पोल में नीतीश कुमार को हारते हुए बताया गया तो वः इतना गमगीन हो गया कि 4 दिनों तक खाना पीना भी छोड़ दिया। अनिल ने कहा कि वह नीतीश कुमार की जीत की ख़ुशी पर अंगुली काटता रहता है. युवक के अंगुली काटे जाने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी अनिल के घर के सामने इकठ्ठा हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here