रविवार को इस बात से उठ जाएगा पर्दा कि सुशांत ने आत्मह-त्या की थी या हुई थी ह-त्या

0
197

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह-त्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है. सीबीआई, एनसीबी और ईडी लगातार इसपर जांच कर रही है. इस मामले में अभी तक मुख्य अभियुक्त रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही ड्रग्स का एंगल आने के बाद एनसीबी की टीम ने कई अन्य पैडरों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. बताया यह जा रहा है कि एम्स के विशेष पैनल की टीम रविवार को इस बात का खुलासा कर देगी कि सुशांत की आत्मह-त्या हुई है या ह-त्या.

आपको बात दें कि एम्स के फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम रविवार को एक अहम बैठक करेंगे जिसमें सुशांत के ऑटोप्सी रिपोर्ट और विसरा परीक्षण रिपोर्ट पर चर्चा करने के बाद ये पैनल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी अंतिम राय देगा. आपको बात दें कि इस केस में फोरेंसिंक विशेषज्ञों ने सुशांत सिंह राजपूत के विसरा की रिपोर्ट को दोबारा जांच की है. वे शुक्रवार तक अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टरों के समझ पेश करेंगे.

बताया तो यह भी जा रहा है कि डॉक्टर इस बात की भी जानकारी देंगे कि सुशांत की जहर से तो नहीं हुई है. आपको बता दें कि फोरेंसिंक विशेषज्ञ सुशांत के 20 प्रतिशत आरक्षित विसरा के आधार पर एक रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं. इधर सीबीआई अधिकारी नूपुर प्रसाद और जांच अधिकारी अनिल यादव के साथ 3 अन्य एसआईटी सदस्य बुधवार को एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं. ऐसे में बताया यह जा रहा है कि रविवार को सीबीआई की टीम ह-त्या या आत्मह-त्या पर से पर्दा उठा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here