तो इस लोकसभा चुनाव में NDA देगी युवाओं को मौक़ा, जदयू नेता ने खोला सीट बंटवारे की पोल

0
298

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पिछले कई महीनो से बिहार में सीटों के बंटवारे पर बयानबाजी लगातार जारी है। हालांकि कई बार बंटवारे को लेकर कई तरह की बात सामने आयी है परन्तु जितनी बार ये दावा किया गया कि सीटों का बँटवारा हो गया उतनी बार इस खबर का खंडन भी किया गया। एक बार फिर एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर जदयू नेता ने बड़ा बयान दे दिया है।

जदयू महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे बीच में सीटों के बंटवारे को लेकर कभी मुद्दा था ही नहीं। जदयू के महासचिव ने इस सम्बन्ध में आगे कहा कि एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर काफी हद तक बात हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अब बहुत जल्द हमारे नेता स्तर पर बात होगी और जल्द ही सीटों की घोषणा हो जाएगी।

इस दौरान जदयू के महासचिव आरसीपी सिंह ने सीटों को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे में युवाओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार सीटों का बँटवारा युवाओं को ध्यान में रख कर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब बहुत जल्द ही सीटों को लेकर सारी सस्पेंस ख़त्म हो जाएगी।

  • 132
  •  
  •  
  •  
  •  
    132
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here