तो जदयू छोड़ कांग्रेस में शामिल होंगे विजेंद्र चौधरी ! कांग्रेस अध्यक्ष से की मुलाकात

मुजफ्फरपुर शहर के पूर्व विधायक व लोकसभा चुनाव 2014 में जदयू के उम्मीदवार रहे विजेंद्र चौधरी को लेकर कई तरह खबरे सामने आ रही है। मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव को देखते हुए चहल पहल बढ़ गई है। टिकट को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने भागदौड़ शुरू कर दी है. इस दौरान मुजफ्फरपुर शहर के पूर्व विधायक विजेंद्र चौधरी ने बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा से मुलाकात की है।

file pic

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जदयू नेता विजेंद्र चौधरी बुधवार को पटना के सदाकत आश्रम स्थित बिहार कांग्रेस प्रदेश कमिटी के कार्यालय में पहुंचे और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से मुलाक़ात की। इस दौरान विजेंद्र चौधरी और कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने काफी देर तक बात की। इस मुलाकात के राजनीतिक मायने क्या है ,ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा। परन्तु इस मुलाक़ात के बाद से इस बात से मना नहीं किया जा सकता है कि विजेंद्र चौधरी आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट लेने की तैयारी में है।

गौरतलब है कि बिहार की राजधानी पटना की तरह की बिहार के अघोषित राजधानी मुजफ्फरपुर में भी सीट एवं दावेदारी को लेकर घमासान देखा जा सकता है। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान तीसरे नंबर पर रहे जदयू प्रत्याशी विजेंद्र चौधरी की कांग्रेस से नजदीकी मुजफ्फरपुर की सियासी रणनीति में बहुत बड़े बदलाव कर सकती है। भाजपा नेता व वर्तमान सांसद अजय निषाद की दावेदारी को लेकर भी संशय चल रहा है , जहां एक तरफ नवादा के एमपी गिरिराज सिंह के बार बार मुजफ्फरपुर दौरा पर चर्चा हो रही है, वहीँ निषाद समाज के ही मुकेश सहनी अजय निषाद की मुसीबत बढ़ा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here