तो क्या कन्हैया के पास है लफुओं की जमात, चुनाव में मिलेगा धोबी पछाड़ !

0
260

बिहार की राजनीति के हॉट केक बने जेएनयू के छात्रसंघ के नेता कन्हैया कुमार इन दिनों कई नेताओं के निशाने पर है। जहां गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना में लेफ्ट की रैली में कन्हैया कुमार भाजपा और बिहार सरकार पर जमकर बरसे वहीँ जदयू के नेताओं ने भी कन्हैया को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। इस दौरान जदयू नेता ने कहा कि कन्हैया लफुओं की जमात के साथ राजनीति कर रहे है।

बेगूसराय संसदीय सीट से जदयू के संभावित उम्मीदवार व पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने कन्हैया कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा क कन्हैया कुमार के पास 10-15 लफुओं की जमात है और वो इन लफुओं की जमात के भरोसे चुनाव जितने का सपना देख रहे है ,परन्तु इस तरह से कोई चुनाव नहीं जीता जाता. उन्होंने आगे कहा कि कन्हैया कुमार बेगूसराय को दिल्ली ना समझें, यहां उनको धोबिया पछाड़ देंगे.

इस दौरान पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने बेगूसराय संसदीय सीट पर जदयू का दावा करते हुए कहा कि एनडीए बेगूसराय में जदयू को चुनाव लड़ने का मौक़ा दे और देखे कि कन्हैया को हम किस तरह धोबी पछाड़ देते है। उन्होंने कहा कि यहां कन्हैया कुमार की हार निश्चित है।

गौरतलब है कि जेनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार गुरुवार को पटना के गांधी मैदान में सीपीआई के भाजपा भगाओ और देश बचाओ रैली के दौरान बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। इस दौरान कन्हैया कुमार ने कहा कि ये सत्य है कि कोई भी एक पार्टी आज भारतीय जनता पार्टी को अकेले नहीं हरा सकती, इसलिए सभी को मिलकर लड़ना होगा. अच्छा विकल्प मिला तो बीजेपी को हराना आसान है. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार नीतियों पर भी जमकर निशाना साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here