तो क्या खेसारी बनना चाहते है मुख्यमंत्री ! चुनाव नही लड़ने का बताया सबसे बड़ा कारण

0
646

बिहार में आगामी चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है, ऐसे में राजनीतिक बयानबाजी भी खूब होने लगी है.ऐसे में भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव को लेकर भी ये कयास लगाए जा रहे है कि खेसारी लाल आगामी लोकसभा का चुनाव भी लड़ सकते है. हालाँकि खेसारी लाल यादव ने इस तरह के खबरों का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें राजनीति ही नही करनी है.

आपको बता दे कि खेसारी लाल यादव बुधवार की रात एक बार फिर पटना की सड़कों पर गरीबो के बीच कम्बल बांटने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कोई भी आदमी अगर अच्छा काम करता है तो उसे राजनीति में खींच लिया जाता है या उसे मार दिया जाता है. उन्होंने कहा कि मैं अभी जीना चाहता हूं इसलिए राजनीति में नहीं आना चाहता.

Loading...

मंगलवार की भाँती बुधवार की रात को भी भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव पटना जंक्शन सहित राजधानी के सडको पर गरीबों के बीच कम्बल वितरण करने पहुचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हर नेता और अभिनेता को इस तरह का काम करना चाहिए. इस दौरान राजनीति को लेकर उन्होने कहा कि अगर बिहार की जनता उन्हें मुख्यमंत्री भी बना देती है तो वो गरीबों के लिए इसी तरह कार्य करते रहेंगे

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here