तो क्या सच में धोनी ने भारत बंद के समर्थन में दिया पेट्रोल पम्प पर धरना ? तस्वीरें वायरल

0
607

सोमवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों द्वारा भारत बंद किया जा रहा है। जहां एक तरफ पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर विपक्ष सड़क पर हंगामा कर रही है ,वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व बेहतरीन खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि धोनी अपने परिवार के साथ भारत बंद के दौरान पेट्रोल पम्प पर धरना दे रहे है।

सोमवार को हुए भारत बंद के दौरान सोशल मीडिया पर कैप्टन कुल महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीरें बेहद वायरल हो रही है। इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी लाल कुर्ता और सफ़ेद पायजाम में एक पेट्रोल पम्प पर बैठे हुए है ,उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी भी बैठी हुई है। महेंद्र सिंह धोनी के साथ कई लोग भी दिख रहे है। इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि धोनी ने भी कांग्रेस द्वारा किये गए भारत बंद का समर्थन देते हुए पेट्रोल पम्प पर धरने पर बैठ गए है।

क्या है सच्चाई ?
इस तस्वीर के वायरल होने पर जब Bihari.News ने खबर और तस्वीर के बारे में जांच की तो मामला कुछ अलग निकला। कई पूर्व ख़बरों के मुताबिक़ यह तस्वीर हाल ही दिनों में ली गई है जब महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी के साथ शिमला के टूर पर गए थे.इस दौरान वहां एक पेट्रोल पम्प पर महेंद्र सिंह धोनी ने अपने कुछ मित्रों के साथ बैठकर जमकर मस्ती की।

शिमला यात्रा के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने समर्थकों से बातचीत भी की और उनके साथ फोटो भी खिचवाया। पेट्रोल पम्प पर धोनी के साथ कई विदेशी मेहमान भी जिसके साथ धोनी काफी खुश हो कर बातचीत कर रहे है। सोशल मीडिया के इस दौर में अफवाह उड़ाना एक बेहद आसान काम हो गया है। ये मौक़ा और दस्तूर ही कहे कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ किये गए भारत बंद के दौरान क्रिकेटर धोनी का यह फोटो वायरल हो गया।

  • 416
  •  
  •  
  •  
  •  
    416
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here