तो क्या तेज-तेजस्वी के बजाय शत्रुघ्न संभालेंगे राजद की कमान , भाजपा नेता ने किया खुलासा

0
633

भाजपा के बागी नेतापटनासाहिब संसदीय क्षेत्र से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पिछले दिनों एक टीवी में इंटरव्यू के दौरान कहा कि लालू परिवार चाहती है कि मै राजद पार्टी की कमान सँभालु। उन्होंने कहा कि ये लालू परिवार का बड़प्पन है कि वो लोग मुझे अपने परिवार में गार्डियन की सम्मान देते है और अपने परिवार का अभिभावक मानते है। ये सब देखकर मेरी आँखे नम हो जाती है।

पिछले दिनों टीवी पर कार्यक्रम के दौरान भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू परिवार ने उन्हें ऑफर भी दिया था कि वो पार्टी का कमान संभाले। भाजपा नेता ने कहा कि लालू परिवार मेंरे प्रति सम्मान देख कर मेरी आँखे नम हो जाती है। उन्होंने भाजपा में पर बोलते हुए कहा कि भाजपा ही मेरी पहली और आखिरी पार्टी है. उन्होंने कहा कि मै भाजपा के साथ तब भी बना हुआ था जब भाजपा के सिर्फ दो सीटें थी। उन्होंने पार्टी से निकलने के सवाल पर कहा कि मै इस पार्टी का साथ कभी नहीं छोडूंगा ,अगर पार्टी मुझे बाहर का रास्ते दिखाती है तो वह विरोध भी नहीं करेंगे।उन्होंने कहा कि वो पार्टी के फैसले का सम्मान करेंगे।

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद से दोस्ती के सवाल पर कहा कि वो मेरे काफी अच्छे मित्र है। उन्होंने लालू के बारे कहा कि वो किसी भी क्षेत्र में जाते है तो वहाँ लोग कहते है कि फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि मै कोर्ट के फैसले पर सवाल नहीं उठा रहा हूँ ,मै वो कह रहा हूँ जो लोग मुझे बताते है।

शत्रुघ्न सिन्हा की कहानी ,जानिए bihari.news की जुबानी

 

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here